Dil Se

Dil Se

Saturday, October 12, 2013

मेरी आँखों में तेरी...


मेरी आँखों में तेरी...

www.LoveEver.Org


मेरी तस्वीर में रंग किसी और का तो नहीं
घेर लें मुझ को सब आँखें मैं तमाशा तो नहीं

ज़िन्दगी तुझ से हर एक सांस में समझोता करूँ
शौक जीने का है मुझको पर इतना तो नहीं

चेहरा देखूं तो क़द-ओ-काल बदल जाते हैं
छुप के आईने के पीछे कोई बेठा तो नहीं

किस की मिटटी को नचाते हैं हवाओं के भवर
कोई आवारा वेह्शत है बगुला तो नहीं

रूह को दर्द मिला दर्द को आँखें न मिलीं
तुझ को महसूस किया है तुझ को देखा तो नहीं

मेरी आँखों में तेरे नक्श-ओ-क़दम रहते हैं
इस सराय में मुसाफिर कोई ठहरा तो नहीं

सोचते सोचते दिल डूबने लगता है
ज़हन की तह में कोई दरिया तो नहीं

2 comments:

  1. और कान जगजीत साहब की आवाज़ तलाश कर रहे ​हैं ……
    …… जाने क्यों गुज़रे हुए कल में पहुँची हुई सी महसूस कर रही हूँ
    -बहुत शुक्रिया !
    इस पोस्ट के लिये

    ReplyDelete